Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव के कन्नौज में नामांकन से पहले चाचा शिवपाल ने दिया आर्शीवाद, कहा- 'विजय भव: सर्वदा'

अखिलेश यादव के कन्नौज में नामांकन से पहले चाचा शिवपाल ने दिया आर्शीवाद, कहा- विजय भव: सर्वदा
X

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, आज वो इस सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिर करेंगे, जिसे लेकर समाजवादी पार्टी की ओर से बड़ी तैयारियां की गई है. कन्नौज से अखिलेश यादव के नामांकन से पहले चाचा शिवपाल यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई हैं, उन्होंने भतीजे को जीत का आशीर्वाद दिया है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने नामांकन से पहले 20 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की थी, जब उन्होंने पहली बार कन्नौज से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरा था. इस तस्वीर में उनके साथ जनेश्वर मिश्र और अमर सिंह जैसे दिग्गज नेता दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के साथ अखिलेश ने लिखा. 'फिर इतिहास दोहराया जाएगा, अब नया भविष्य बनाया जाएगा.

शिवपाल यादव ने दिया जीत का आशीर्वाद

अखिलेश यादव की पोस्ट पर चाचा शिवपाल यादव ने उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया. सपा नेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'विजय भव: सर्वदा!' शिवपाल यादव ने आज अखिलेश यादव अपना नामांकन भरेंगे, और वो यहां से बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और डिंपल यहां से पहले भी चुनाव जीत चुके हैं. इस बार भी अखिलेश बड़े अंतर के साथ जीत हासिल करेंगे.

सपा महासचिव ने कहा कि पहले चरण का चुनाव देखने के बाद बीजेपी हताशा में हैं. आगे के चरणों में इंडिया गठबंधन की आंधी देखने को मिलेगी.

दरअसल समाजवादी पार्टी ने कन्नौज से सोमवार को ही तेज प्रताप यादव के नाम का एलान किया था. लेकिन सपा अध्यक्ष के इस फ़ैसले को लेकर कन्नौज से सपा नेताओं के दल ने अखिलेश यादव से मुलाक़ात की और उन्हें बताया कि तेज प्रताप को लेकर पार्टी को अपने फ़ैसले पर विचार करना चाहिए. सूत्रों की मानें तो इन नेताओं ने सपा अध्यक्ष से ही यहां चुनाव लड़ने की अपील की, जिसके बाद उन्होंने कन्नौज से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है.

Next Story
Share it