Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

'हो सकता है कल-परसों फिर से टिकट बदल जाए', अखिलेश के कन्नौज से चुनाव लड़ने को लेकर बोले जयंत चौधरी

हो सकता है कल-परसों फिर से टिकट बदल जाए, अखिलेश के कन्नौज से चुनाव लड़ने को लेकर बोले जयंत चौधरी
X

लखनऊ। कन्नौज से समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी का बयान सामने आया है। जयंत ने तंज कसते हुए कहा, "...हो सकता है कल-परसों फिर से टिकट बदल जाए।"

वहीं, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी अपने टिकट को ताश के पत्तों की तरह पलटते हैं... अब कमल खिलाने, भाजपा को जिताने और अखिलेश यादव को हराने में मजा आएगा। उन्‍होंने कहा क‍ि 2019 में अखिलेश यादव भले प्रत्याशी नहीं थे... लेकिन सपा-बसपा के गठबंधन के बाद 2019 में अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी और पूरा सैफई परिवार हारा था। मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार बहुत बड़े अंतर से कमल खिलेगा।"

सपा-भाजपा दोनों की प्रतिष्ठा दांव पर

कन्नौज सीट पर सपा व भाजपा दोनों ही दलों के दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर है। सपा में स्वयं अखिलेश यादव पर ही इस सीट को लेकर जिम्मेदारी है। इसी तरह भाजपा में सांसद सुब्रत, समाज कल्याण मंत्री व सदर विधायक असीम अरुण, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रिया शाक्य, छिबरामऊ, तिर्वा व रसूलाबाद विधायक क्रमश: अर्चना पांडेय, कैलाश राजपूत व पूनम संखवार की प्रतिष्ठा लगी है।

...कन्नौज क्रांति अब होकर रहेगी: अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद फेसबुक पर डाली गई पोस्ट में लिखा कि ‘...कन्नौज क्रांति’ अब होकर रहेगी।

Next Story
Share it