Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

केंद्र का पैसा पश्चिम बंगाल के मंत्री खा जाते हैं : मालदा में गरजे PM नरेंद्र मोदी

केंद्र का पैसा पश्चिम बंगाल के मंत्री खा जाते हैं : मालदा में गरजे PM नरेंद्र मोदी
X

लोकसभा चुनाव (Lok sabha Election 2024)के तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने पश्चिम बंगाल के मालदा में चुनावी रैली की. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केंद्र का पैसा राज्य सरकार के मंत्री ही खा जाते हैं. सीएए नागरिकता छीनने का नहीं बल्कि नागरिकता देने का कानून है. लेकिन फिर भी टीएमसी जानबूझकर अफवाह फैला रही है. यही INDI गठबंधन का असली चेहरा है.

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा मैं आपको इस गठबंधन की एक और सच्चाई आपसे साझा करता हूं. इस गठबंधन के लोग महिलाओं, आदिवासी और गरीबों के खिलाफ एक खतरनाक कानून बनाकर लाना चाहते हैं. इस कानून के तहत ये हर किसी की संपत्ति की जांच कराने का ऐलान किया है. कांग्रेस का इरादा है कि जिसके पास जितना पैसा सोना चांदी होगा उसपर कब्जा कर लिया जाए. और उसका एक हिस्सा बांट दिया जाएगा.

"कांग्रेस आपकी संपत्ति को बांटने की तैयारी में"

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि ये घोषणा कांग्रेस ने किया है लेकिन देखिए टीएमसी वाले एक शब्द भी नहीं बोलते हैं. ये लोग कांग्रेस के एजेंडा को मौन रहकर समर्थन कर रहे हैं. बंगाल में टीएमसी बंगलादेशी घुसपैठियों को घुसवाकर यहां बसा रही है वहीं कांग्रेस अब आपकी संपत्ति को आपसे लेकर बांटने की बात कर रही है. ये कितना गलत है आप ही बताइये.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस आपके नहीं रहने के बाद आपकी संपत्ति पर भी 55 फीसदी टैक्स लगाने की योजना बना रही है. यानी आपके जीवन भर की कमाई आपके बाद आपके बेटे बेटियों को नहीं मिलेगी. उसमें से आधे से ज्यादा कांग्रेस सरकार जब्त कर लेगी. और ये संपत्ति जाएगी कांग्रेस के वोट बैंक के बाद. आज पूरा देश कह रहा है कि कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी. कांग्रेस पार्टी एससी-एसटी के आरक्षण पर भी डाका देने की तैयारी कर रही है.

Next Story
Share it